रामजी का नाम सब लेते है... चलो हम लेंगे... बोलो, जय श्रीराम... रामजी का नाम सब लेते है... चलो हम लेंगे... बोलो, जय श्रीराम...
जब हारने लगो जीवन की दौड़ पर बनना चाहो तुम सिरमौर जब हारने लगो जीवन की दौड़ पर बनना चाहो तुम सिरमौर
राम बनाए राम मिटाए राम तेरी माया कोई समझ न पाए! राम बनाए राम मिटाए राम तेरी माया कोई समझ न पाए!
हे राम तू ज्ञान प्रकाश भर इस जग पर तेरे गुण पल्लवित हो हर मानव पर। हे राम तू ज्ञान प्रकाश भर इस जग पर तेरे गुण पल्लवित हो हर मान...
सीखो तुम श्रीराम से, रे मन मानुष रीत॥ सीखो तुम श्रीराम से, रे मन मानुष रीत॥
हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, आपस में सब भाई-भाई। हिन्दू, मुस्लिम, सिख, ईसाई, आपस में सब भाई-भाई।